सरकार का ऑपरेशन न करने का फैसला लोक विरोधी -‘आप’

Advertisement

-ऑपरेशन न करने का फैसला वापस ले पंजाब सरकार – प्रिंसीपल बुद्ध राम
चंडीगढ़, 5 अगस्त 2020 (विश्ववार्ता):आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के प्रदेश कोर समिति के चेयरमैन और विधायक प्रिंसीपल बुद्ध राम ने कहा कि पंजाब सरकार एक के बाद एक लोक विरोधी फैसले ले रही है। जिससे कांग्रेस का असली चेहरा लोगों के सामने आ गया है।
पार्टी हैडक्वाटर से जारी बयान के द्वारा प्रिंसीपल बुद्ध राम ने कहा कि पंजाब सरकार के सेहत विभाग की तरफ से यह फैसला कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या के कारण 15 दिन तक ऑपरेशन न करने के फैसले को मुख्य रखते किया है। बुद्ध राम ने सरकार के इस फैसले को लोक विरोधी करार देते कहा कि पंजाब में हर रोज 10 ऑपरेशन जिला स्तर और दो से पांच ऑपरेशन सब डिविजन स्तर के अस्पतालों में बहुत ही मामूली फीस लेकर किए जाते हैं, परंतु इस फैसले के बाद आम लोग जो कि पहले से ही कोरोना के कारण आर्थिक तंगी महसूस कर रहे हैं। वह अब निजी अस्पतालों में महंगे इलाज के लिए मजबूर हो जाएंगे।
प्रिंसीपल बुद्ध राम ने पंजाब सरकार को अपने इस लोक विरोधी फैसले को वापस लेने की अपील करते कहा कि ऑपरेशन करने वाले डाकटरों के मुताबिक उनकी ड्यूटी कोरोना मामले में नहीं लगाई गई। इस लिए ऑपरेशन बंद करना सही नहीं है। प्रिंसीपल बुद्ध राम ने कहा कि आम जनता को निजी अस्पतालों की ओर भेजने की बजाए सरकार को ऑपरेशन जारी रखने चाहिएं और आम लोगों पर आर्थिक बोझ नहीं डालना चाहिए।