सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट ने अपनी सैलून चेन गीतांजलि का दायरा बढ़ाकर चंडीगढ़ में रखा कदम

520
Advertisement
चंडीगढ, 26 दिसंबर ( विश्ववार्ता, गुरप्रीत) : गीतांजलि सैलून की सह-संस्थापना श्री प्रेम इसरानी ऐसा कलाकार, जिसे दुनियाभर के हेयर स्टाइलिस्ट बालों के ज्ञान, रचनात्मक कट्स, टूल्स के प्रयोग और कलर टेक्निक्स के लिये जानते हैं। ऐसा व्यवसायी, जिसे गीतांजलि सैलून के लिये उसके उत्साह के कारण जाना जाता है, जिसने उसे भारत का सबसे तेजी से बढ़ता और स्थायी हाई स्ट्रीट सैलून साम्राज्य बनाया है।
गीतांजलि सैलून की सह-संस्थापना श्री प्रेम इसरानी और श्रीमती नीतू इसरानी ने वर्ष 1989 में नई दिल्ली में की थी। उनके बेटे श्री सुमित इसरानी एक सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट और गीतांजलि सैलून के क्रिएटिव डायरेक्टर हैं, जो उनकी विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं।
सर्वश्रेष्ठ श्रेणी के उत्पादों, उत्कृष्टतम सुविधाओं और पेशेवर तौर पर प्रशिक्षित कर्मचारियों द्वारा गीतांजलि ग्राहकों को बाल, त्वचा, बॉडी स्पा, हाथ एवं पैर और मेकअप सेवा में लक्जरी अनुभव देने में अग्रणी रहा है।
आज भारत के 20 शहरों में गीतांजलि के 100 से अधिक सैलून हैं, जो उसे सुदृढ़ और सुसंस्कृत श्रृंखला बनाते हैं। गीतांजलि सैलून 30 वर्ष से लक्जरी सैलून उद्योग के संरक्षण में है और हर साल नई ऊँचाइयाँ छू रहा है तथा लगातार वृद्धि कर रहा है और इसने अब भारत के सबसे व्यवस्थित शहर चंडीगढ़ में कदम रखा है।
अपने ब्राण्ड गीतांजलि के अंतर्गत इस नये सैलून के शुभारंभ पर सुमित इसरानी ने कहा, ‘‘चंडीगढ़ आकर मैं बहुत खुश हूँ! गीतांजलि सैलून पिछले 30 वर्षों से पेशेवर हेयरकेयर और ब्यूटी स्पेस में अग्रणी है। हम बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने वाले भारत के सर्वश्रेष्ठ हाई स्ट्रीट सैलून के तौर पर लगातार अपनी छाप छोड़ रहे हैं। हम अपने ग्राहकों के लिये कस्टमाइजेशन और पर्सनलाइजेशन में विश्वास करते हैं और उनके लिये श्रेणी की सर्वोत्‍तम सेवाओं तथा उत्पादों की पेशकश करते हैं।’’
इस सैलून ने चंडीगढ़ शहर के प्रीमियम और सबसे बड़े मॉल, एलांटे मॉल में अपने दरवाजे खोले हैं। इस सैलून के डिजाइन एलीमेन्ट्स आधुनिक हैं, यहां का वातावरण मोहक और भव्य है। आंतरिक सज्जा में प्राकृतिक प्रकाश का भरपूर समावेश किया गया है, जो सागौन और उसकी सजावटी परत को एकरूपी बनाता है। न्यूनतावादी अभिगम के साथ यह सैलून सामंजस्य और सौंदर्य के बीच सही संतुलन दर्शाता है।