रिया चक्रवर्ती की जेल में गुजरी पहली रात

Advertisement

मुंबई 10 सिंतबर (विश्ववार्ता) बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भायखला जेल में पहली रात गुजार रही हैं. ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फिलहाल मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं. उन्हें जेल के ग्राउंड फ्लोर पर अलग सेल में रखा गया है.
रिया को जिस सेल में रखा गया है वो सामान्य बैरक के पास है. शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी इसी जेल में हैं. रिया का सेल इंद्राणी मुखर्जी के पास में ही है. ये सेल एक लॉकअप की तरह है. तीनों ओर दीवारें हैं और एक तरफ ग्रिल है. ये सेल जेल के सर्कल-1 में है.
इससे पहले रिया चकवर्ती जब बुधवार को भायखला जेल में पहुंचीं तो उन्हें सामान्य बैरक में ही भेजा गया था, लेकिन सुरक्षा कारणों से रिया को शाम में अलग सेल में भेज दिया गया. रिया को शाम 6 बजे के आसपास डिनर दिया गया. रिया को दो रोटी, चावल, दाल और सब्जी खाने में दिया गया. गुरुवार को सुबह 6 बजे उठने के बाद 10 बजे के करीब रिया को नाश्ता करने की इजाजत होगी. इसके बाद उसे फिर से सेल में भेज दिया जाएगा.