कंगना रनौत आज वाई प्लस सुरक्षा के बीच चंडीगढ एयरपोर्ट से मुंबई के लिए होगी रवाना

Advertisement


नई दिल्ली, 9 सिंतबर (विश्ववार्ता): फिल्मी अदाकारा कंगना रनौत आज चंडीगढ एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना होगी। इस दौरान उनके साथ ‘वाई प्लस’ श्रेणी के 10-11 कमांडो इर्द गिर्द रहेगेंं। कंगना रनौत ‘वाई प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा पाने वाली बॉलीवुड की पहली कलाकार बन गयी है। इसके अलावा कंगना व उनके परिवार को कोविड-19 टेस्ट भी करवाया गया है जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकि है।
फिलहाल यह नहीं पता चल पाया है कि कंगना रनौत को सुरक्षा के लिए सरकार को रकम का भुगतान करना होगा या नहीं. ‘वाई प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा के तहत 10-11 कमांडो 24 घंटे अलग-अलग शिफ्ट में कंगना की रक्षा करेंगे.

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की कोरोना टेस्ट की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है. रिपोर्ट निगेटिव आने के साथ ही कंगना का मुंबई जाने का रास्ता साफ हो गया है. कंगना दोपहर फ्लाइट के जरिए चंडीगढ़ से मुंबई के लिए रवाना होंगी. कंगना मंडी से चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई हैं.मंडी के सीएमओ डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने आजतक से कंगना की निगेटिव रिपोर्ट को लेकर पुष्टि की. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद कंगना आज बुधवार सुबह सड़क मार्ग के जरिए मंडी से चंडीगढ़ जाएंगी. फिर चंडीगढ़ से वह फ्लाइट के जरिए मुंबई के लिए रवाना होंगी. उनकी फ्लाइट दोपहर सवा 12 बजे की है.

इससे पहले कंगना का कोरोना टेस्ट के लिए लिया गया सैंपल सही नहीं पाया गया. जिससे उनकी रिपोर्ट नहीं जांची जा सकी. इसके बाद फिर से उनका दोबारा सैंपल लिया गया था.

कंगना सीआरपीएफ और हिमाचल प्रदेश पुलिस की सिक्योरिटी के बीच मंडी में अपने माता-पिता के घर पर मौजूद हैं.अभिनेत्री कंगना ने पिछले दिनों शिवसेना के साथ जुबानी जंग छिड़ने के बाद ऐलान किया था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आएंगी. फिलहाल उन्हें केंद्र सरकार ने Y प्लस सिक्योरिटी कवर दिया है.