सोनीपत के बाद अब जींद से बड़ी खबर: बदमाशों से मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर सहित चार पुलिसकर्मी घायल

18
Advertisement

 

एक बदमाश का हुआ एनकाउंटर, एक जिंदा पकड़ा

सोनीपत 30 जूून बुटाना में हुई दो पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपियों को रोहतक जींद रोड पर पकडऩे गई सोनीपत सीआईए पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। हमलें में एक सब इंस्पेक्टर सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार दोपहर बाद रोहतक रोड पर बदमाशो को पकडऩे गयी थी पुलिस इस दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान सब इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। जबकि अन्यों को भी कुछ चोटें पहुंची हैं।

सूत्रों के अनुसार मुठभेड़ के तार गोहाना पुलिसकर्मियों की हत्या से जुड़े हुए हैं।

ज्ञात रहे सोमवार देर रात गोहाना कस्बे से कुछ ही दूर पर बुटाना पुलिस चौकी में ड्यूटी पर तैनात 2 पुलिस कर्मचारी सोमवार रात को गश्त पर निकले उनकी अज्ञात बदमाशों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। सोमवार रात को गश्त पर निकले दोनों पुलिस कर्मचारियों के मंगलवार को शव सडक़ किनारे पाए गए।

वारदात की सूचना मिलने के बाद रोहतक रेंज के आईजी संदीप खिरवार और सोनीपत जिला पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लेते हुए कहा कि जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। शहीद होने वाले पुलिस के जवान रविंद्र कांस्टेबल और कप्तान एसपीओ दोनों बुटाना चौकी में तैनात थे।

समय 7 बजे सायं SBI बैक के पिछे रामनगर रोहतक रोड़ जीन्द पर जिला सोनीपत की CIA Insp प्रशान्त को एक चाकू चहरे के बाई और लगा हुआ है। व साईबर सैल के Insp अनिल जिसके धहने कंधे व बाई चुची के नीचे चाकू लगे हुए है।ये दोनों Insp अपनी टीम के साथ संदीप वासी रामनगर रोहतक रोड़ जीन्द व अमीत को पकड़ने के लिए अपनी रैड़ मारने के लिए आए थे। अपराधियों व पुलिस के बीच झड़प होने के कारण दोनों घायल अव्यवस्था में नागरिक अस्पताल जीन्द में एम्बुलेंस लेकर आई है। इन दोनो का नागरिक अस्पताल जीन्द मे ईलाज चल रहा है मौका पर Asp सफीदों, DSp कप्तान सिंह थाना शहर प्रबंधक,व सिविल लाईन प्रबधक पहुंचे हुए है। में तीनो बदमाशों में 1 संदीप पुत्र जोगेंद्र वासी किनर नाड़ा हाल रामनगर रोहतक रोड़ जीन्द को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
2. अमीत पुत्र राजकुमार वासी जीन्द जिसकी मुठभेड़ मे मौत हो गई है। जिसकी डैड़ बाड़ी नागरिक अस्पताल जीन्द में रखी है
3. विकास भागने मे कामयाब हो गया।

एसपीओ रवींद्र जींद के बुड्ढा खेड़ा का रहने वाला था और कप्तान जींद के ही कालवा का रहने वाला था। सोनीपत का गोहाना क्षेत्र अब अपराधियों का मुख्य केंद्र बनता जा रहा है, जहां लगातार वारदातों में बढ़ोतरी हो रही है। अब पुलिस कर्मचारी भी यहां पर सुरक्षित नहीं है, हालात ऐसे हैं कि यहां अब बरोदा पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाली बुटाना पुलिस चौकी में तैनात 2 पुलिस कर्मचारी सोमवार की रात को गश्त पर निकले और मंगलवार की अलसुबह उन दोनों को अज्ञात बदमाशों ने गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया।

सूचना मिलने पर सोनीपत पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा और रोहतक रेंज के आईजी संदीप खिरवार मौके पर पहुंचे। इस दौरान रोहतक रेंज के आईजी संदीप खिरवार ने बताया कि यह बहुत दुख का विषय है कि हमारे पुलिस के 2 जवान ड्यूटी पर तैनात रहते हुए शहीद हो गए हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान पुलिस प्रशासन का यह पूरा प्रयास रहेगा कि जिन भी अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए जल्द उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा और पुलिस जवानों के परिवारों को न्याय मिल सके। शहीद होने वाले पुलिस के जवान रविंद्र कांस्टेबल और कप्तान एसपीओ दोनों पुलिस कर्मचारी बुटाना चौकी में तैनात थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिए हैं। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पांच पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा उन्हें किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

फिलहाल इस खबर से जुड़ी जितनी जानकरी हमारे पास थी हमने आप तक पहुंचाई………अगर इस खबर से जुड़ा कोई अपडेट हमें मिलता है तो हम तक जरूर और जल्द से जल्द पहुंचाएंगे….हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए arthparkash.com के साथ…