मोदी का महात्मा गांधी प्रशंसा राग केवल ढोंग : कांग्रेस 

Advertisement

चंडीगढ़, (विश्व वार्ता) हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि बुधवार को एसपीजी बिल चर्चा दौरान लोकसभा में आतंकवादी बम ब्लास्ट आरोपी भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर व संसदीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने इस मामले में प्रज्ञा ठाकुर को क्लीन चिट देकर फिर साबित कर दिया कि भाजपा गोडसे की पार्टी है व प्रधानमंत्री मोदी का महात्मा गांधी प्रशंसा राग केवल ढोंग है। विद्रोही ने कहा कि जब द्रमुक सांसद ए राजा एसपीजी बिल चर्चा दौरान महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के कोर्ट में दिये गए बयान का उल्लेख कर रहे थे, तब प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में खड़े होकर व्यधान डाला और कहा कि देशभक्तों के नाम न लिये जाये। प्रज्ञा ठाकुर का कुकृत्य सारे देश ने लोकसभा टीवी प्रसारण पर देखा व कांग्रेस सहित विपक्षी दलों के सांसदों ने तत्काल किस तरह प्रज्ञा ठाकुर के कुकृत्य का विरोध किया, यह भी सबने देखा।

 लोकसभा अध्यक्ष ने प्रज्ञा ठाकुर की टिप्पणी को रिकार्ड से निकाला। इसके बाद भी संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी का प्रज्ञा ठाकुर को क्लीन चिट देना प्रमाण है कि भाजपा गोडसे की पार्टी है और मोदीजी का गांधी प्रेम एक ढोंग है। राजनीतिक मजबूरी के कारण कायर ढोंगी संघी सार्वजनिक रूप से गोडसे को अपने प्रेरणा स्त्रोत व संघ का स्वयंसेवक बताने की हिम्मत नही करते, पर उनका आचरण स्वयं बताता है कि भाजपा गोडसे की पार्टी है।

विद्रोही ने प्रधानमंत्री  से पूछा कि महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे को पहली बार लोकसभा चुनाव में देशभक्त बताने वाली प्रज्ञा ठाकुर को कभी दिल से माफ न करने का दमगज्जा मारने का क्या बना। आज तक प्रज्ञा ठाकुर पर मोदीजी ने कोई कार्रवाई क्यों नही की? मोदीजीे का आचरण बताता है कि उनका गांधी प्रेम ढोंग है और वे गोडसे के अनुयायी है।